उपचुनाव में कुछ ही दिन बचे हैं, राजनीतिक दल थौरा निर्वाचन क्षेत्र (Thowra Constituency) के हर नुक्कड़ पर चुनाव-अभियान सभाओं का आयोजन कर रहे हैं। राज्य के जल संसाधन मंत्री पीयूष हजारिका (Pijush Hazarika), जोरहाट के सांसद (संसद सदस्य) तपन कुमार गोगोई, डिब्रूगढ़ निर्वाचन क्षेत्र के विधायक प्रशांत फुकन, थौरा निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक कुशाल डोवारी भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन पार्टी के उम्मीदवार सुशांत बोरगोहेन के लिए प्रचार कर रहे हैं।


थौरा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली महारानी पंचायत (Maharani Panchayat) के विभिन्न बूथों पर उपचुनाव प्रचार किया जा रहा है। यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राज्य के जल संसाधन मंत्री पीयूष हजारिका (Pijush Hazarika) ने दावा किया कि ''हम जीतेंगे ''। उन्होंने आगे कहा कि "इस निर्वाचन क्षेत्र की जनता शायद ही रायजर दल के उम्मीदवार को जानती हो"।


उन्होंने कहा कि "बाढ़ के दौरान, वह (रायजर दल के उम्मीदवार) गुवाहाटी में रहते थे और उस समय जब लोगों को हाथियों के जंगली झुंडों से समस्याओं का सामना करना पड़ता था, (रायजर दल के उम्मीदवार) ने उनकी मदद नहीं की।"

मंत्री हजारिका ने कहा (Pijush Hazarika) "मैं (रायजर दल उम्मीदवार) गांव के बूथों में मौजूद था और जब मैंने जनता से पूछा कि क्या वे रायजर दल के उम्मीदवार - धैज्य कोंवर को जानते हैं, तो 40 प्रतिशत जनता ने जवाब दिया कि वे कोंवर को नहीं जानते हैं। चूंकि वह व्यक्ति गांव में नहीं जाना जाता है तो वह निर्वाचन क्षेत्र के लिए कैसे काम करेगा?"