असम पर्यावरण और वन, मत्स्य पालन और उत्पाद शुल्क सह संरक्षक मंत्री परिमल शुक्लाबैद्य (Minister Parimal Shuklabaidya) ने यहां कोविड-19 (COVID-19) पीड़ितों के परिजनों को चेक वितरित किए। शंकरदेव नगर स्थित सर्किट हाउस में आयोजित एक समारोह में, मंत्री शुक्लबैद्य ने औपचारिक रूप से प्रार्थना योजना के तहत जिले के आठ कोविड-19 (COVID-19) ​​​​पीड़ितों के परिजनों को चेक सौंपे हैं।

असम सरकार (Assam govt) की प्रार्थना योजना के तहत, कोविड-19 (COVID-19) बीमारी से मरने वालों के परिजनों को एकमुश्त एक लाख रुपये की वित्तीय सहायता दी जाती है। इस अवसर पर विधायक रामकृष्ण घोष एवं शिबू मिश्रा, उपायुक्त अनुपम चौधरी एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। मंत्री शुक्लाबैद्य ने मुख्यमंत्री (CM Himanta sarma) की ओर से शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना की।


मंत्री ने उन लोगों से अपील की जिन्होंने कोविड (COVID) का टीका नहीं लिया है, वे आगे आएं और तुरंत इस पर ध्यान दें। उपायुक्त, चौधरी ने लाभार्थियों से अपने-अपने इलाकों में जागरूकता पैदा करने का आग्रह किया ताकि लोग खतरनाक वायरस को दूर रखने के लिए कोविड (COVID) देखभाल केंद्रों में टीकाकरण की खुराक ले सकें।