असम के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बारपेटा में बारपेटा रोड में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी है। हिमंता ने एक ट्वीट में कहा कि ये मुख्य रूप से सड़क परियोजनाएं हैं, जिन्हें लागू करने पर आस-पास के जिलों के साथ-साथ बारपेटा के विभिन्न क्षेत्रों की बेहतर कनेक्टिविटी बढ़ जाएगी और परियोजनाएं जिले में बुनियादी ढांचे में बहुत सुधार करेंगी। परियोजनाओं को 166.64 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत पर कार्यान्वित किया जाएगा।


मंत्री ने भाजपा की बारपेटा जिला इकाई द्वारा आयोजित बाइक रैली में भी भाग लिया। बिस्वा ने ट्वीट कर बताया कि आज विधायक श्री रणजीतकरदास की उपस्थिति में बारपेटा रोड पर 166.64 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी गई जो बारपेटा और आसपास के डिस्टेंस में बेहतर कनेक्टिविटी और बेहतर बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करेंगी। राज्य भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास, जो सोरभोग राज्य विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, भी इस अवसर पर उपस्थित थे।


असम सरकार विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को शुरू करने और आगामी राज्य विधानसभा चुनावों से पहले राज्य भर में कई विकास परियोजनाओं को शुरू करने में व्यस्त है। योजनाएं विभिन्न श्रेणियों के लोगों को लक्षित करती हैं, जो राज्य में पर्याप्त वोट बैंक शामिल करते हैं। आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी की तरह की राज्य में योजनाएं शुरू की है। इसी के साथ लोगों को लुभाने के लिए कई तरह के दावे भी कर रही है।