असम के शिवसागर जिले में एक 35 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी अमृत गोगोई ने सोमवार की सुबह कथित तौर पर अपनी पत्नी रिंकू गोगोई का गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की। यह भीषण घटना असम के शिवसागर जिले के पटोर गांव से सामने आई है। 

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बोले - राज्य की भाजपा सरकार लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध


रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता रिंकू गोगोई ने 27 अप्रैल को अपने पति अमृत गोगोई के खिलाफ शिवसागर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।  रिंकू गोगोई ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उनके पति अमृत गोगोई शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करते थे।

यह भी पढ़े : CSK की जीत से पहले ही हर्षा भोगले ने कर दी थी भविष्यवाणी, अपने ही ट्वीट पर हो गये ट्रोल


शिकायत के आधार पर शिवसागर पुलिस ने 29 अप्रैल को दंपति को तलब किया था और पति अमृत गोगोई को अपनी पत्नी को प्रताड़ित न करने की चेतावनी दी थी।  सोमवार को जब रिंकू गोगोई घर के कामों में व्यस्त थीं, तो उनके पति अमृत गोगोई ने कथित तौर पर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। 

यह भी पढ़े : IPL 2022- महेन्द्र सिंह धोनी ने फिर से संभाली चेन्नई की कमान, वीरेन्द्र सहवाग और अजय जडेजा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


हालांकि पीड़िता खुद को बचाने में कामयाब रही और पड़ोसी के घर पहुंच गई। बाद में पड़ोसियों ने उसे शिवसागर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। इस बीच असम के शिवसागर जिले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।