कछार के चेंगकुरी में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर चाकू से एक महिला का गला काट (Murder in assam) कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में है। कछार के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रमनदीप कौर (Ramandeep Kaur) ने बताया कि घटना चेंगकुरी के भक्तपुर इलाके (Murder in Bhakatpur area) में हुई, जिसमें पीडि़ता के गले पर वार किया गया और बाद में उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी वारदात को घटना के बाद फरार हो गया। हालांकि देर रात उसे पुलिस ने जिरीबाम इलाके से गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने यह भी बताया कि आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें

अपनी शादी के रिसेप्शन में सेना की वर्दी पहनकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन भी एयर इंडिया में अधिकारी है

गौरतलब है कि इससे पहले असम में के बरपेटा जिले में कथित रूप से बीड़ी विवाद के बाद बेटे ने अपने पिता की हत्या (Murder in Assam) कर दी। बारपेटा जिले के कलगछिया थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव (Alipur village murder) में 30 वर्षीय आरोपी समसुल हक ने अपने पिता ललमिया पर धारदार हथियार से वार कर दिया।

ये भी पढ़ें

वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर को मिला बड़ा तोहफा, जानिए कैसे


रिपोर्टों के अनुसार हक ने अपने पिता से एक बीड़ी (bidi ) मांगी। पिता ने उसे एक बीड़ी दे दी, इसके बाद हक ने उनसे फिर बीड़ी मांगी तो उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद पिता और बेटे के बीच तीखी नोंकझोक हुए, जो कि जल्द ही हाथापाई में बदल गई। इसके बाद बेटे ने आवेश में आकर धारदार हथियार से पिता पर हमला (attack on father) कर दिया। हक फिलहाल पुलिस हिरासत में है और उसने अपराध करना कबूल कर लिया है।


प्रारंभिक जांच के दौरान आरोपी व्यक्ति ने कबूल किया कि उसने अपराध किया है, फिर हमने हथियार (खुकरी) बरामद किया जो अपराध में इस्तेमाल किया गया था। हमारी जांच जारी है। आरोपी व्यक्ति ने हमें बताया कि उसने अपने पिता से बीड़ी मांगी थी और उसके पिता ने उसे एक बीड़ी दी। जब उसने दूसरी बीड़ी मांगी तो उसके पिता ने उसे गाली दी। गुस्से में उसने अपने पिता पर हमला किया।