मलयाली वायु सेना के फाइटर पायलट (Malayali Air Force pilot) (सुखोई) फ्लाइट लेफ्टिनेंट जॉर्ज कुरियाकोस (Flight Lieutenant George Kuriyakarj) (25) की असम में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। एर्नाकुलम जिले के किझाकम्बलम के मूल निवासी कुरियाकोस की कार गोलाघाट राजमार्ग पर तेजपुर से जोरहाट के रास्ते में एक ट्रेलर (Road Accident in Assam) से टकरा गई। 

पुलिस ने बताया कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शव को गोलाघाट में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है। हादसे में ट्रेलर का सह चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। कोहोरा पुलिस चौकी से स्थानीय पुलिस को राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर बोसागांव में हुई दुर्घटना के बारे में पता चला, जब वे सुबह-सुबह गश्त कर रहे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में अकेले यात्रा कर रहे वायुसेना के पायलट (IAF pilot ) की मौके पर ही मौत हो गई। उनके वाहन की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ट्रेलर ट्रक के सह-पायलट को भी गंभीर चोटें आई हैं। विशेष रूप से आईएएफ अधिकारी फ्लाइट लेफ्टिनेंट कुरियाकर्ज वायु सेना के सुखोई लड़ाकू विमान (Sukhoi fighter aircraft) के पायलट थे। अधिकारियों ने आगे बताया कि पुलिस ने भारतीय वायुसेना के पायलट के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोलाघाट के एक अस्पताल में भेज दिया है।