इंफाल के खुमान लम्पक हॉकी स्टेडियम में हॉकी इंडिया सब-जूनियर महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप के ग्रुप ई मुकाबले में असम को महाराष्ट्र से हार का सामना करना पड़ा। दिन के आखिरी मैच में, जो 29 मिनट तक गोल रहित रहा, महाराष्ट्र ने 3-1 से जीत हासिल की और प्रस्ताव पर तीन अंक हासिल किए। दिन के अन्य मुकाबलों में बंगाल ने पूल ए के कड़े मुकाबले में जम्मू-कश्मीर को 2-1 से, छत्तीसगढ़ ने गुजरात को 7-0 से और मध्य प्रदेश ने हॉकी उत्तराखंड को 3-0 से हराया।

दिन के आखिरी मैच के लिए, यह महाराष्ट्र की कप्तान सुकन्या धवारे ​​थीं जिन्होंने 30 वें मिनट में दूसरे क्वार्टर के अंत में गोल करके गतिरोध को तोड़ा। असम को बराबरी के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा क्योंकि नीशु विहान ने तीसरे क्वार्टर में 1-1 तीन मिनट का अंतर बनाया।


हालांकि, महाराष्ट्र एक बार फिर बढ़त में वापस आ गया जब संजना खेतावत ने 40वें में गोल करके 2-1 से बराबरी कर ली। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, असम बराबरी हासिल करने में नाकाम रहा और हेतल गोस्वामी ही थे जिन्होंने 54वें मिनट में बोर्ड को आवाज दी और महाराष्ट्र को 3-1 से जीत दिलाने में मदद की।

इससे पहले दिन में, बरसा मंडल (28 ') और सुमैया सुल्ताना (51') ने एक-एक गोल किया, क्योंकि बंगाल ने जम्मू-कश्मीर को एक करीबी मुकाबले में हराया। जम्मू-कश्मीर की कप्तान पलवी देवी ने 41वें मिनट में लक्ष्य हासिल कर लिया।
छत्तीसगढ़ और गुजरात के बीच हुए मैच में गीता यादव (15', 50') और आराधना राजभर (36', 38') ने दो-दो गोल किए, जबकि संजना रायकवार (10'), कप्तान राज रानी (54') और शालू सोनकर ( 59') ने एक बार बोर्ड को आवाज़ दी क्योंकि छत्तीसगढ़ ने टूर्नामेंट के तीसरे दिन आसान जीत हासिल की।

इस बीच, हिर्वा पुरोहित (4'), ताहूर नाज़ (35') और गुंगुन कौर (39') ने एक-एक गोल किए, जिससे मध्य प्रदेश ने हॉकी उत्तराखंड को आसानी से हरा दिया। ग्रुप एफ में चंडीगढ़ दिन के शुरुआती मुकाबले में अरुणाचल से भिड़ेगा। इसके बाद ग्रुप जी में पंजाब और त्रिपुरा के बीच मैच होगा। अंतिम दो मैचों में बिहार का सामना कर्नाटक और मिजोरम से तेलंगाना से होगा।