लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला शुक्रवार (Lok Sabha Speaker Om Birla) को गुवाहाटी में असम विधान सभा (Assam Legislative Assembly) के लिए डिजिटल टीवी का शुभारंभ करेंगे। असम विधान सभा के दौरे के दौरान लोक सभा स्पीकर बिरला राज्य के विधायकों को भी संबोधित करेंगे।

लोक सभा सचिवालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ओम बिरला 24 दिसंबर को गुवाहाटी में असम विधान सभा (Assam Legislative Assembly) के सदस्यों को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर लोक सभा स्पीकर बिरला, असम विधान सभा के केंद्रीय कक्ष में असम विधान सभा के डिजिटल टीवी (digital TV for Assam Assembly) का अधिकारिक तौर पर शुभारंभ भी करेंगे। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma), असम विधान सभा के अध्यक्ष विश्वजीत दैमारी, असम विधान सभा में विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया (Debabrata Saikia) के साथ-साथ राज्य सरकार के मंत्री और विधायक भी इस अवसर पर मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा ओम बिरला, गुवाहाटी में ही असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) और अरुणाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री चोवना मेन की उपस्थिति में श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र में ‘प्रतिदिन अचीवर्स अवाड्र्स’ समारोह की अध्यक्षता भी करेंगे। इसके बाद, वह 24 दिसंबर को ही नई दिल्ली लौट आएंगे।