असम के कोकराझार जिले में पुलिस ने 622 किलोग्राम वजनी गांजा (मारिजुआना) की एक खेप बरामद कर उसे जब्त कर लिया है. असम पुलिस ने बताया कि खेप की अनुमानित बाजार कीमत 1 करोड़ रुपये है। गांजा की खेप को एक ट्रक के गुप्त कक्ष में छिपाकर ले जाया जा रहा था, जिस पर पंजीकरण संख्या PB 08 DS 6178 है। इस बीच, कोकराझार पुलिस ने जब्ती की जांच शुरू कर दी है और ड्रग नेटवर्क का भंडाफोड़ करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस द्वारा गांजे की यह भारी जब्ती राज्य में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ असम सरकार के अभियान के अनुरूप है। कोकराझार पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि “एक और जैक-पॉट का भंडाफोड़ हुआ; हम बस लुढ़कते रहते हैं '! #WarOnDrugs में एक और बड़ी सफलता में, एक ट्रक के अंदर छिपे एक गुप्त कक्ष से 1 करोड़ मूल्य का 622 किलोग्राम मारिजुआना बरामद किया गया। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और ड्रग नेटवर्क का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है, ”।

असम पुलिस के विशेष डीजी जीपी सिंह ने ट्वीट किया कि “@ कोकराझारपी ने आज सुबह एक ट्रक से 622 किलोग्राम भांग बरामद की और दो लोगों को गिरफ्तार किया। अच्छा किया टीम कोकराझार। बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंकेज स्थापित किए जा रहे हैं। ”