बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को शनिवार को काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान और टाइगर रिजर्व में आमंत्रित किया गया था और उन्होंने उस अभिनेता के प्रति धन्यवाद दिया, जिन्होंने 2019 में पार्क के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया थे । 2009 की विनाशकारी बाढ़ के दौरान अभिनेता ने पार्क के पशु कल्याण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया।

यह भी पढ़े : Gujarat elections : कांग्रेस के दस विधायक भाजपा के राडार में , राजस्थान के नेता का दावा


राज्य में बाढ़ के दौरान की स्थिति को देखते हुए, अक्षय ने असम के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की।

2019 में एक ट्वीट में, अभिनेता ने लिखा, “सभी प्रभावित, मनुष्य या जानवर, संकट की इस घड़ी में समर्थन के पात्र हैं। मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा पार्क बचाव के लिए 1 करोड़ रुपये दान करना चाहता हूं। लगभग तीन वर्षों के बाद, केएनपीटीआर अधिकारियों ने एक ट्वीट में उन सभी क्षेत्रों को चित्रित किया जहां अभिनेता द्वारा दान का उपयोग किया गया था।

यह भी पढ़े : राशिफल 20 मार्च : आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, काली मां की अराधना करते रहें, पढ़ें सम्पूर्ण राशिफल 


केएनपीटीआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अभिनेता को पार्क में आमंत्रित करते हुए लिखा, "श्री अक्षय कुमार @अक्षयकुमार, आपके दान का उपयोग उच्च भूमि के निर्माण, तैरते शिविरों, अवैध शिकार विरोधी शिविरों और आर्द्रभूमि के विकास के लिए किया जाता है।"

अक्षय ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि वह जल्द ही पार्क का दौरा करेंगे।

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "इसने मेरा दिन बना दिया @kaziranga को निमंत्रण देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, निश्चित रूप से जल्द ही एक यात्रा की योजना बनाऊंगा।"

KNPTR के अधिकारियों ने ट्वीट में डोंगा एंटी-पोचिंग कैंप, करासिंग एंटी-पोचिंग कैंप, पोटाही वेटलैंड, बंदरडुबी रोड कम हाइलैंड और फ्लोटिंग कैंप दिखाया, जिसमें कहा गया था कि ये वे क्षेत्र थे जहां अभिनेता द्वारा दिए गए दान का इस्तेमाल किया गया था।