असम के कोपिली निर्वाचन क्षेत्र के पश्चिम कार्बी आंगलोंग के जेंगखा में जेंगखा हेड ब्रांच के केएसए (कार्बी स्टूडेंट्स एसोसिएशन) के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को पूरा नहीं करने के खिलाफ चेंगबोंग में विरोध मार्च निकाला। रुकसेन टिसो (अध्यक्ष) के नेतृत्व में केएसए सदस्यों ने मंगलवार सुबह हाथों में तख्तियां लिए केएएसी मैक पवन कृ रे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जो उनके अनुसार क्षेत्र में किसी भी तरह के विकास को लाने में विफल रहे हैं।


केएसए नेता ने कहा कि "चेंगबोंग चैफुरा से उमलेट तक की सड़क एक आबादी वाला क्षेत्र है और इसके आस-पास पांच से छह गांव हैं जहां कई सैकड़ों ग्रामीण अपनी दैनिक गतिविधियां करते हैं, और यह सड़क मुख्य आर्थिक जीवन रेखा है, और सड़क के ब्लैक टॉपिंग के कई अनुरोधों के बावजूद इन पांच वर्षों में, कुछ भी नहीं किया गया था," ।


टिस्सो ने कहा, 'छात्रों के साथ-साथ मरीजों को भी काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि यहां तक कि ग्रामीणों के लिए न तो जॉब कार्ड का काम किया गया और न ही पीएमएवाई (जी) का काम किया गया। केएसए अध्यक्ष रुकसेन टिसो ने कहा, "आने वाले मैक चुनाव में पवन कृ रे को भाजपा का टिकट नहीं मिलना चाहिए।"