अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह जल्द ही असम में अपनी आगामी फिल्म “इमरजेंसी” की शूटिंग करेंगी। रनौत पिछले एक सप्ताह से असम में फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तलाश रही थीं। इस दौरान वह काजीरंगा और कार्बी आंगलोंग भी गईं। रनौत ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा, मैं कई बार असम आ चुकी हूं। यह शूटिंग के लिए सुंदर जगह है। मैं जल्द ही अपने पूरे फिल्म निर्माण दल के साथ शूटिंग करने आऊंगी।

ये भी पढ़ेंः आप प्रदर्शनकारियों और टोल गेट कर्मियों के बीच झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज


भारतीय राजनीति के ऐतिहासिक कालखंड ‘आपातकाल’ पर आधारित फिल्म “इमरजेंसी” की लेखक और निर्देशक कंगना रनौत हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करेंगी। असम यात्रा के दौरान रनौत (35) ने मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा से शिष्टाचार मुलाकात की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम जल्द ही असम में विभिन्न स्थान पर शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, ऐसे में उन्होंने (मुख्यमंत्री ने) हमारी टीम के प्रति समर्थन जताया है। उनका समर्थन और प्रोत्साहन पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। धन्यवाद सर।

ये भी पढ़ेंः हिमंत बिस्वा सरमा ने देवरी स्वायत्त परिषद चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया


शर्मा ने असम में फिल्म की लोकेशन चुनने के लिए अभिनेत्री को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, आज मेरे कार्यालय में अभिनेत्री, लेखिका और फिल्म निर्माता कंगना रनौत जी से मिलकर खुशी हुई। मुझे खुशी है कि वह असम में अपनी एक फिल्म की शूटिंग करेंगी। मैंने उन्हें धन्यवाद दिया और फिल्म निर्माण के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण का किरदार निभाएंगे। श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ और महिमा चौधरी लेखिका-सांस्कृतिक कार्यकर्ता पुपुल जयकर की भूमिका में होंगी।