असम की राजधानी दिसपुर स्थित श्रीमंत शंकर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने योग्य उम्मीदवारों से शिक्षकों की नौकरी के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अनुभवी हिंदी और अंग्रेजी शिक्षक, जो बेहतर नौकरी के अवसरों की तलाश में हैं, वे हिंदी और अंग्रेजी विषयों में पीआरटी शिक्षक के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। यदि आप असम में शिक्षण के क्षेत्र में एक अच्छा करियर बनाना चाहते हैं और आपके पास आवश्यक है योग्यता, आप इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।
दो पीआरटी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं- एक अंग्रेजी में और एक हिंदी में। स्कूल प्राधिकरण के अनुसार, इच्छुक उम्मीदवारों को प्राथमिक स्तर पर कम से कम तीन साल का शिक्षण अनुभव होना चाहिए-
इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अन्य आवश्यक योग्यताएं हैं

स्नातक और बी.एड. पीआरटी हिंदी के पद के लिए डिग्री स्तर तक हिंदी विषय होना चाहिए। अंग्रेजी माध्यम और हिंदी माध्यम वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।
यदि आप साक्षात्कार को पास कर लेते हैं और स्कूल में नियुक्त हो जाते हैं, तो आपके शिक्षण करियर को निश्चित रूप से बढ़ावा मिलेगा। वॉक-इन-इंटरव्यू 26 अगस्त 2021 को दोपहर 12 बजे हिंदी विषय के लिए और 26 अगस्त 2021 को सुबह 10 बजे अंग्रेजी विषय के लिए होगा।
उम्मीदवारों से अनुरोध किया गया है कि वे वॉक-इन-इंटरव्यू के समय सत्यापन के लिए सभी शैक्षिक दस्तावेजों और प्रशंसापत्र की मूल प्रतियां साथ लाएं। कोविड-19 महामारी के दौरान ऐसा करियर अवसर आपकी जिंदगी बदल सकता है। श्रीमंत शंकर अकादमी, जिसे एसएसए के नाम से भी जाना जाता है, की स्थापना 1995 में हुई थी। यह गुवाहाटी के दिसपुर में स्थित है। श्रीमंत शंकर अकादमी एक सह-शिक्षा विद्यालय है और केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) से संबद्ध है। स्कूल का प्रबंधन श्रीमंत शंकर अकादमी सोसायटी द्वारा किया जाता है।