8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा ने झलक दिखला 10 की ट्रॉफी जीत ली है। छोटी सी उम्र में गुंजन और तेजस ने डांस रियलिटी शो जीतकर सबको सरप्राइज कर दिया है। जजेस माधुरी दीक्षित, करण जौहर, टेरेंस लुईस और नोरा फतेही ने 20 लाख रुपये बतौर कैश प्राइज और चमचमाती ट्रॉफी उनके हवाले भी कर दी है।

ये भी पढ़ेंः इस एक्ट्रेस को सलमान खान ने दिया था धोखा, 24 साल बाद हुआ ये खुलासा


इस मौके पर कार्यक्रम की विजेता गुंजन सिन्हा ने कहा, झलक दिखला जा 10 का सफर बेहद शानदार रहा है। मैं यहां से खबूसूरत यादों का एक पिटारा लेकर जा रही हूं। मैं अपने पार्टनर तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा का शुक्रिया अदा करती हूं, जो मेरी प्रेरणा और ताकत रहे हैं और जिनकी वजह से ही मैं दिल खोलकर डांस कर पाई। जजेज माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही को मेरा ढेर सारा प्यार, जिन्होंने इस सीजन में हर कदम पर मेरे डांस को और भी बेहतर बनाने के लिये मेरा बहुमूल्य मार्गदर्शन किया, जो मेरे लिये बेहद जरूरी था।

ये भी पढ़ेंः ठंड में नेहा मलिक के बिकिनी अवतार ने ढाया कहर, बेकाबू फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स


गुंजन सिन्हा गुवाहाटी की रहने वाली हैं। उनके कोरियोग्राफर तेजस वर्मा और सागर बोरा हैं, जिन्होंने रुबीना दिलैक को कड़़ी टक्कर दी और ये सीजन अपने नाम किया। इस जीत के बाद गुंजन बेहद खुश हैं और हैरान भी हैं। वैसे गुंजन को आपने पहले भी डांस रियलिटी शोज में देखा है। उनके डांस मूव्स का हर कोई कायल है। उनका कहना है कि इस शो को करने के बाद वह और अच्छी डांसर बन गई हैं।