नॉर्थईस्ट युनाइटेड FC (NEUFC) ने परिमैच न्यूज में इंडियन सुपर लीग (ISL) के 7 वें संस्करण के लिए अपने मुख्य प्रायोजक के रूप में दौड़ लगाई है। NEUFC ने एक बयान में परिमैच के साथ अपने सहयोग की पुष्टि की है। इन्हों ने कहा कि हम अपने स्वयं के प्रायोजक के रूप में परिमैच न्यूज हमारे साथ पाकर खुश हैं। वे एक जीवंत ब्रांड हैं, जिनके मिशन और विजन को हमारे साथ जोड़ दिया गया है, और हमें विश्वास है कि यह एक सफल साझेदारी होगी।

प्रिया रुंचल, कार्यकारी निदेशक, NEUFC ने कहा कि परिमैच न्यूज एक स्पोर्ट्स, ई-स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट आउटलेट है, जो सभी स्पोर्ट्स उत्साही लोगों के लिए स्पोर्ट्स कवरेज और विश्लेषण देने की कोशिश करता है। पूर्वोत्तर एक ऐसा क्षेत्र है जो फुटबॉल के प्रति इस हद तक जुनूनी है कि वहां के लोग खेल की पूजा करते हैं, ठीक वैसे ही जैसे हम परिमैच न्यूज में करते हैं। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड फुटबॉल क्लब और पेरिमैच न्यूज़ के बीच यह जुड़ाव इसलिए काफी उपयुक्त है।


जपनीत सिंह सेठी, मार्केटिंग लीड - इंडिया, पेरिमैच न्यूज़ ने कहा कि NEUFC मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ सीजन के लिए अपने अभियान की शुरुआत करेगा। नव नियुक्त मुख्य कोच जेरार्ड नुस के साथ, हाइलैंडर्स लीग में सबसे कम उम्र के पक्ष में हैं और लीग में पसंदीदा में से एक के खिलाफ अपने सीज़न की शुरुआत करेंगे। अभी सभी आदेश का इंतजार कर रहे हैं।