कई अस्पतालों में ऐसे कई केस सामने आए हैं, जहां सीनियर डॉक्टर्स अपने सहयोगी या नर्स के साथ कई तरह की गंदी अश्लिल हरकते करते हैं। फिर शिकायत करने पर पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं। इसी तरह का एक मामला असम के गुवाहाटी रिफाइनरी अस्पताल (Guwahati Refinery Hospital) से सामने आया है। जहां कि डॉक्टर ने रात की शिफ्ट में नर्स के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।


पुलिस ने रिफाइनरी अस्पताल के डॉक्टर भास्कर बरुआ (Bhaskar Baruah) को कामरूप जिले के बैहाटा चरियाली के पास कमालपुर इलाके से एक नर्स का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। गुवाहाटी रिफाइनरी अस्पताल के एक डॉक्टर भास्कर बरुआ ने रात अस्पताल के केबिन नंबर 2 में एक नर्स का यौन उत्पीड़न करने का कथित रूप से प्रयास किया।


डॉक्टर, जो शराब के नशे में था, ने कथित तौर पर केबिन का दरवाजा बंद कर दिया और नर्स की ओर बढ़ा दिया। घटना के बाद वह फरार हो गया। नर्स द्वारा नूनमती पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गुवाहाटी रिफाइनरी अस्पताल (Guwahati Refinery Hospital) के डॉक्टर के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला (संख्या 45/22) दर्ज किया गया था। पुलिस ने बरुआ के मोबाइल लोकेशन को ट्रैक करने में कामयाबी हासिल की और बाद में उसे कमालपुर में उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया।