इंडिगो (IndiGo) डिब्रूगढ़ और बेंगलुरु के बीच सीधी उड़ान फिर से शुरू करने की योजना बना रही है। एयरलाइन (airline) डिब्रूगढ़ से जयपुर के लिए उड़ान शुरू करने की भी योजना बना रही है। इंडिगो वर्तमान में गुवाहाटी के लिए एक उड़ान के अलावा कोलकाता और दिल्ली के लिए दैनिक उड़ानें संचालित करती है।

इसने हाल ही में दीमापुर, इंफाल और शिलांग के लिए विशेष उड़ानें, नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू की हैं। एयरलाइन (airline) डिब्रूगढ़ से मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद और भारत में 71 अन्य गंतव्यों के लिए कनेक्शन की पेशकश कर रही है। डिब्रूगढ़ में यात्रा व्यवसाय से जुड़े नरेंद्र जैन (Narendra Jain) ने कहा कि "अगस्त 2021 तक 57% बाजार हिस्सेदारी के साथ इंडिगो भारत की सबसे बड़ी यात्री एयरलाइन है।"
जैन (Narendra Jain) ने कहा, "यह मुख्य रूप से भारत के घरेलू हवाई यात्रा बाजार में हमारे तीन स्तंभों पर ध्यान देने के साथ कम लागत वाले वाहक के रूप में काम करता है - कम किराए की पेशकश, समय पर होने और एक विनम्र और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करना।"
इंडिगो की कुल गंतव्य संख्या 95 है, जिसमें 71 घरेलू गंतव्य और 24 अंतर्राष्ट्रीय हैं। इसमें कानपुर (केएनयू) शामिल है जो अब बिक्री के लिए खुला है, उन्होंने आगे बताया।