ऑल असम टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में इंडिया क्लब, गुवाहाटी द्वारा आयोजित 23 वीं इंडिया क्लब-अनूप लाहोटी ओपन टेनिस चैम्पियनशिप 2021, 20-24 जनवरी, 2021 से क्लब में आयोजित की जाएगी। इंडिया क्लब, गुवाहाटी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि चैंपियनशिप का आयोजन अंडर 14 और 18 वर्ष से कम आयु वर्ग के लड़कों और सज्जन एकल वर्ग के लिए किया जा रहा है। स्कैश को अंडर 14 और 18 वर्ष की श्रेणियों में क्वार्टरफाइनल स्टेज से सम्मानित किया जाएगा।


जानकारी के लिए बता दें कि साइन-इन 19 जनवरी को दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक होगा। आयोजकों ने सभी प्रतिभागियों से निर्धारित समय में साइन-इन करने का अनुरोध किया है। फोन पर कोई भी एंट्री स्वीकार नहीं की जाएगी। जिन प्रतिभागियों ने चैम्पियनशिप के लिए साइन-इन किया है, उन्हें ड्रॉ के लिए माना जाएगा। आयोजन समिति के अध्यक्ष के रूप में बिजन कुमार चौधुरी के साथ, आयोजन सचिव के रूप में अमनदीप दास हैं। जो कि सारा खेल आयोजन का काम संभालेंगे। 


इसी तरह से टूर्नामेंट निदेशक के रूप में कल्याण कुमार दास, मुख्य रेफरी के रूप में प्रियानुज दत्ता लाहकर और बिस्वदीप बोरा, राजीव कुमार बोरा, राजीव दत्ता, बिनोद दास, गौरव चौधरी और अंशुमान के साथ एक आयोजन समिति बनाई गई है। दास ने चैंपियनशिप को सुचारू रूप से और सफलतापूर्वक चलाने के लिए सदस्यों के रूप में चुना हैं। कोरोना काल के बाद यह प्रोटोकॉल के साथ आयोजित किया जा रहा है।