टोक्यो ओलंपिक पदक विजेता- असम की लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain), मणिपुर की मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) और शीर्ष शटलर पीवी सिंधु (PV Sindhu) वोग के कवर पेज पर दिखाई दी हैं। भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में रजत पदक जीता था। बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने कांस्य पदक (bronze medal) जीता था।

टोक्यो ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाले एथलीट वोग इंडिया की 14वीं वर्षगांठ (14th-anniversary issue of Vogue India) के अंक में शामिल हुए।



वोग इंडिया ने मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) के लिए ट्वीट किया कि “एक साल में जब कई खिलाड़ियों ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की, @Mirabai_Chanu के लिए सिल्वर लाइनिंग अधिकांश एथलीटों के मानसिक बोझ को दूर कर रही थी, और खुद पर विश्वास कर रही थी ”।


वोग इंडिया ने लवलीना (Lovlina Borgohain) के लिए ट्वीट किया कि “बाधाओं को टालने के लिए दृढ़ संकल्प, @LovlinaBorgohai की टोक्यो ओलंपिक में कांस्य सफलता न केवल लचीलेपन की कहानी है, बल्कि धैर्य की एक कहानी है जिसे हर लड़की चाह सकती है ”।




वोग इंडिया ने सिंधु (PV Sindhu) के लिए ट्वीट किया कि “भारत की सबसे अधिक बिक्री योग्य महिला एथलीट और दुनिया की सबसे अधिक कमाई करने वाली खिलाड़ियों में से एक, पीवी सिंधु की महिला एकल में कांस्य ने टोक्यो ओलंपिक में भारत के सितारों में से एक के रूप में अपनी जगह स्थापित की ”।