सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) को आखिरकार अपना विनर मिल गया है। असम की फ्लोरिना (Florina Gogoi) ने जजों के साथ-साथ दर्शकों का दिल जीतकर ‘सुपर डांसर’ की ट्रॉफी अपने नाम की है। फ्लोरिना के साथ-साथ उनके सुपर गुरु तुषार शेट्टी (Tushar Shetty) भी इस सीजन के विनर बन गए हैं। पहले एपिसोड से फ्लोरिना ने अपने डांस के साथ-साथ अपनी मासूमियत और नटखट अदाओं से जजों का दिल जीत लिया था। उनके इस सफर में फ्लोरिना के सुपर गुरु तुषार शेट्टी (Tushar Shetty) ने उनपर काफी मेहनत की थी और अब आखिरकार यह मेहनत रंग लायी है।

फ्लोरिना के अलावा पृथ्वीराज (Pruthviraj), संचित चनाना (Sanchit Chanana), ईशा सिंह (Esha Singh), नीरजा (Neerja) भी सुपर डांसर चैप्टर 4 के फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए थे। 6 महीने से ज्यादा चले इस सुपर डांसर की शुरुआत 15 कंटेस्टेंट के साथ हुई थी। इन 15 कंटेस्टेंट में से सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए। सुपर डांसर चैप्टर 4 की खास बात यह है कि बच्चों के इस डांस रियलिटी शो में हर कंटेस्टेंट को एक सुपर गुरु का साथ मिला। शुरुआत से यह सुपर गुरु अपने शिष्य पर कड़ी नजर रखते हैं और उन्हें अच्छी तरह से डांस में ट्रेन करते हैं।

आपको बता दें, जब तक सुपर डांसर में ऑडियंस के वोटों को शामिल किया गया, तब से फ्लोरिना को दर्शकों के खूब वोट्स मिले। वह हमेशा से सुपर डांसर की हाईएस्ट वोटेड कंटेस्टेंट रही हैं। इसलिए उन्हें सुपर डांसर का विजेता माना जा रहा था। हालांकि, कई बार रियलिटी शो में आखिरी पल में पूरी पिक्चर बदल जाती है। इसलिए फ्लोरिना के फैंस इस ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार जब फ्लोरिना को जजों द्वारा विनर घोषित किया गया, तब ऑडियंस ने राहत की सांस ली।

जब सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के ग्रैंड प्रीमियर में फ्लोरिना ने परफॉर्म किया, तब जजों ने उनका सुपर गुरु तुषार शेट्टी और वर्तिका झा के साथ डांस बैटल करवाया था। इस डांसिंग बैटल में फ्लोरिना ने इन दोनों सुपर गुरुओं को बुरी तरह से हराया। इसके बाद तुषार को फ्लोरिना को मेंटर करने का काम दिया था और वह काम उन्होंने बखूबी निभाया। उनके ज्यादातर परफॉर्मेंस की जजों ने तारीफ की थी। इतना ही नहीं, शो में आए हुए हर मेहमान सेलिब्रेटीज और जजों को 8 साल की इस नन्ही सुपर डांसर ने दीवाना बना दिया था।