असम से निर्मली नाथ, नागालैंड से ओएनएन नेंटी और मिज़ोरम से रोज़लिनन लुशाई सहित तीन महिला बाइकर्स पूर्वोत्तर घूमेंगी। खबरों के मुताबिक, बाइकर्स असम, मेघालय, त्रिपुरा, मिजोरम, मणिपुर, नागालैंड और अरुणाचल प्रदेश सहित 7 पूर्वोत्तर राज्यों के दौरे को पूरा करने के लिए तैयार हैं। गुवाहाटी में फ्लैग ऑफ करने के बाद बाइकर्स पहले शिलांग की तरफ बढ़ेंगे और एक रात के लिए सिलचर रुकेंगे।

सिलचर से, बाइकर्स त्रिपुरा की राज्य की राजधानी अगरतला की ओर बढ़ेंगे। अगरतला के बाद, बाइकर्स मिजोरम की राजधानी आइजोल की ओर जाएंगे, जहां वे दिन के लिए रुकेंगे। उनका अगला पड़ाव इंफाल की ओर जाने से पहले मणिपुर के जिरीबाम में होगा। मणिपुर की राजधानी इंफाल से, बाइकर्स नागालैंड में कोहिमा की ओर जाएंगे और फिर असम की सीमा से दीमापुर जाएंगे। दीमापुर से, वे असम के सोनितपुर जिले में तेजपुर की ओर बढ़ेंगे।
बाइकर्स ने कहा कि इस दौरे की योजना यह बताने की थी कि कोरोना महामारी के बाद पूर्वोत्तर राज्यों की कहानी क्या है और वे "पूर्वोत्तर को पुनर्परिभाषित" कर रहे हैं। "महिलाओं के रूप में, हम दुनिया भर में महिला लोगों के लिए समाज में बदलाव देखना चाहते हैं, हम तीनों हमारे क्षेत्र की महिलाओं के दिमाग में झड़पों को तोड़ने के लिए यहां हैं और हम उन्हें बताना चाहते हैं कि रसोई घर नहीं है केवल वह स्थान जहां एक महिला रहती है।