पश्चिमी असम के कोकराझार जिले के एक गांव में दो नाबालिग बहनों के पेड़ से लटके पाए जाने से सनसनी फैल गई है। दोनों नाबालिगों के परिवार वालों ने दावा किया कि उनके साथ बलात्कार किया गया और उनकी हत्या कर दी गई। यह घटना कोकराझार थाना क्षेत्र के अभयकुठी गांव की है। पुलिस के मुताबिक, दोनों लड़कियां वन क्षेत्र में एक पेड़ की शाखा से लटकी मिलीं।


नाबालिगों के शव गांव से करीब 1 किमी दूर पहाड़ी की चोटी पर ग्रामीणों ने देखे। स्थानीय लोगों ने कहा कि पूरा परिवार धान के खेत में फसल काटने गया था और शाम करीब 4 बजे लौटा लेकिन घर में दोनों लड़कियां नहीं मिलीं। जब वे नहीं लौटे, तो परिवार के सदस्यों ने इलाके में तलाशी शुरू की और बाद में कुछ ग्रामीणों ने उनके शवों को पास के एक जंगल में एक पहाड़ी के ऊपर एक पेड़ से लटका पाया।

उन्हें शक है कि दोनों के साथ रेप कर हत्या की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कोकराझार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह पनेस्वर ने कहा कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। विभिन्न संगठनों ने भीषण घटना की निंदा की है और मामले की जांच की मांग की है। बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष कोकराझार मालती रानी ब्रह्मा ने मामले की न्यायिक जांच की मांग की।