असम में बेरोजगारी को लेकर मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा आज बैठक की है। बिस्वा ने युवाओं को रोजगार देने को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की है। महत्वपूर्ण बैठक में राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य को प्राप्त करने के उद्देश्य से असम विधान सभा में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के पदों के लिए भर्ती की समिति के साथ बैठक हुई है।


बैठक में रिक्ति अधिसूचना एवं परीक्षा आयोजित करने से संबंधित मामलों पर चर्चा की और समय सीमा के भीतर निर्बाध भर्ती प्रक्रिया सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। इसी के साथ श्री रंजीत कुमार दास के साथ विधानसभा के सम्मेलन कक्ष में शिअद,  GAD, PWD (B) के अधिकारियों और असम सचिवालय सेवा संघ के प्रतिनिधियों से हिमंता ने मुलाकात की है।

हिमंता बिस्वा ने जनता भवन के कर्मचारियों को सरकारी क्वार्टरों के आवंटन से संबंधित मामलों पर चर्चा की और अधिकारियों को इसमें तेजी लाने के निर्देश दिए। जानकारी के लिए बता दें कि हिमंता सरमा ने भारत में जॉर्जिया के राजदूत श्री अर्चिल जुलियाशविली से भी मुलाकात की है।




अर्चिल जुलियाशविली ने आज गुवाहाटी का दौरा किया है। मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि हमने पारस्परिक हित के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और चाय और अन्य क्षेत्रों में असम और जॉर्जिया के बीच सहयोग के बारे में बात की।