गुवाहाटी : हैदराबाद में असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा की सभा में हंगामा हो गया। सभा के दौरान एक शख्स स्टेज पर चढ़ा और उसने जबरन माइक पड़ लिया। उसने सीएम के सामने माइक को तोड़ने की कोशिश भी की। हंगामे के बाद उस शख्स को स्टेज से नीचे उतारा गया। पता चला कि यह शख्स तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी Telangana Rashtra Samithi से है।

यह भी पढ़े : Friday Upay: आज शाम तक जरूर करें ये आसान उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

आपको बता दें की असम के मुख्यमंत्री इस वक्त तेलंगाना के दौरे पर हैं। आज वो हैदराबाद के बेगम बाजार इलाके में जनसभा कर रहे थे। उस दौरान शख्स स्टेज पर आया और माइक को पकड़कर मोड़ दिया। फिर वह हिमंत बिस्वा सरमा से कुछ कहने लगा। तब ही लोगों ने उसको पकड़कर स्टेज से नीचे उतार दिया। खबर है की हंगामा करने वाले शख्स का नाम नंदू है। वह TRS पार्टी से जुड़ा है। वह तेलंगाना की Goshamahal विधानसभा का विधानसभा इंचार्ज है।

यह भी पढ़े : Love Horoscope September 9 : इन लोगों की लव लाइफ लौटेगी पटरी पर, अपने प्रिय के साथ दिल से दिल की

अपनी इस यात्रा की दौरान जनसभा से पहले हिमंत बिस्वा सरमा महालक्ष्मी मंदिर भी पहुंचे थे। वहां उन्होंने कहा कि सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए। देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से है।