गुवाहाटी: ढिंग एक्सप्रेस हिमा दास ने शनिवार को चेन्नई में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अंतर-राज्य एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 में दो दिनों में दूसरी बार महिलाओं की 100 मीटर में व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता।

यह भी पढ़े : इस शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाल ली इलेक्ट्रिक केबल, वजह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे 


इसे स्प्रिंटर के लिए वापसी करार दिया गया है क्योंकि पहले उसने ओलंपिक के लिए क्वालीफाई नहीं किया था जिससे उसके प्रशंसक निराश हो गए थे।

जीत के बाद हिमा दास ने ट्वीट किया, 'करीब 2 साल की चोट और कड़ी मेहनत के बाद वापसी कर खुश हूं। आने वाले कार्यक्रमों में सर्किट में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। #comeback“

यह भी पढ़े : Numerology weekly Horoscope : इस सप्ताह चमकेगा इन मूलांक वाले लोगों का भाग्य, बन रहे हैं प्रबल लाभ के योग


हिमा ने 100 मीटर फाइनल में दुती चंद को 11.43 सेकेंड के साथ हराकर जबकि चंद 11.44 सेकेंड के साथ दूसरे स्थान पर रहीं।

यह भी पढ़े : Aaj ka Rashifal 12 june 2022: दो-दो ग्रहों के चार घरों में युग्‍म बना हुआ है, सिंह राशि वालों के लिए आज तरक्की के योग


यह उल्लेख किया जा सकता है कि टोक्यो ओलंपियन दुती चंद ने 100 मीटर राष्ट्रीय रिकॉर्ड भी दर्ज किया है, उन्होंने शुक्रवार को 11.40 के अपने सीजन के सर्वश्रेष्ठ के साथ सेमीफाइनल में शीर्ष स्थान हासिल किया था, जबकि हिमा दास 11.54 के साथ तीसरे स्थान पर आई थीं।

दो बार की एशियाई चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता सरबनी नंदा, जो सेमीफाइनल में दूसरे स्थान पर रहीं, फाइनल में 11.53 सेकेंड के समय के साथ तीसरे स्थान पर रहीं।