असम के स्वास्थ्य मंत्री केशब महंत ने घाटी में कोविड-19 की स्थिति का जायजा लेने के लिए बराक घाटी का दौरा शुरू किया। बराक घाटी के दौरे के पहले दिन स्वास्थ्य मंत्री महंत करीमगंज पहुंचे. करीमगंज पहुंचकर स्वास्थ्य मंत्री ने करीमगंज सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल में उपचार सुविधाओं की समीक्षा की और कोविड-19 की स्थिति का जायजा लिया।


उन्होंने अस्पताल के अधिकारियों से कहा कि वे कोविड-19 वायरस को रोकने के लिए प्रोटोकॉल का कड़ाई से कार्यान्वयन सुनिश्चित करें। महंत ने ट्वीट किया कि “करीमगंज सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया, उपचार सुविधाओं की समीक्षा की और कोविड स्थिति का जायजा लिया। वायरस को रोकने के लिए प्रोटोकॉल के सख्त कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए कहा, ”।


स्वास्थ्य मंत्री महंत ने भी करीमगंज के डिप्टी कमिश्नर के कॉन्फ्रेंस हॉल में एक बैठक की। बैठक में करीमगंज के उपायुक्त, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. बैठक के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों को कम करने के लिए करीमगंज जिले में स्वास्थ्य ढांचे को बढ़ावा देने के लिए तत्काल उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा की है।