गुवाहाटी में दिल दहला देने वाली घटना में शहर के मालीगांव इलाके में एक नाले से एक व्यक्ति का शव (Murder in Assam) बरामद हुआ है। स्थानीय पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है। रिपोर्टों के अनुसार शव एक बैग के अंदर बंधा हुआ पाया गया था। इस बैग को गुवाहाटी (Murder in Guwahati) के डबकाता नगर इलाके में एक नाले में फेंक दिया गया था।

सूचना मिलने पर जलुकबाड़ी पुलिस (Jalukbari police) के अधिकारी जांच के लिए मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस और स्थानीय लोगों को शक है कि कुछ बदमाशों ने व्यक्ति की हत्या कर शव को नाले में छोड़ दिया होगा। हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इस बीच, पुलिस ने हत्याकांड से जुड़े दोषियों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी है। इसी तरह की एक घटना में दिसंबर 2021 को दक्षिण कामरूप स्थित गोरोइमारी इलाके में कलातली पुल में फेंके गए प्लास्टिक के थैले में एक नवजात शिशु का शव मिला था।

आपको बता दें कि इससे पहले असम के कछार में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को तीन साल की बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बुजुर्ग ने बच्ची की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मानसिक रूप से बीमार भी है। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग ने बच्ची के माता-पिता के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया। हत्या करने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।