पुलिस और जनता के बीच अच्छे संबंधों के बारे में ब्रह्मपुत्र क्रैकर एंड पॉलिमर लिमिटेड (BCPL) ने वर्चुअल तरीके से पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी (PRSI), गुवाहाटी चैप्टर के साथ मिलकर पहले पब्लिक रिलेशंस (PR) संगोष्ठी का आयोजन किया है। जनसंपर्क पर संगोष्ठी "एनई क्षेत्र में पीआर पेशेवरों की चुनौतियां" विषय पर आधारित थी। मुख्य संबोधन असित दास, महाप्रबंधक (एचआर) द्वारा प्रस्तुत किया गया था।


बता दें कि कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य प्रबंधक (एचआर) जयंत कुमार बरुआ द्वारा स्वागत भाषण के साथ हुआ। अपने संबोधन के दौरान रीप हजारिका के प्रबंध निदेशक BCPL ने कहा कि इस कार्यक्रम से विभिन्न डोमेन और विभिन्न संगठनों के पीआर पेशेवरों के विशेषज्ञों की भागीदारी के साथ इस विषय को संबोधित करने की उम्मीद है। जो कि पुलिस और लोगों के बीच सही विचारधारा हो।


उत्तर पूर्व क्षेत्र में पीआर पेशेवरों की चुनौतियों का सामना करते हुए, बीबीसी न्यूज़, नई दिल्ली के संपादकीय लीड में सचिन गोगोई, संकट संचार से निपटने के दौरान मीडिया और पीआर पेशेवरों के सामने आने वाले मुद्दों पर विचार-विमर्श किया। इसी के साथ एक वरिष्ठ पत्रकार रॉन डुआरा ने मीडिया और कॉर्पोरेट के बीच उचित संचार चैनलों पर जोर दिया।
मधुचंदा अधकारी, DGM (CC) NRL और चेयरपर्सन PRSI ने पूरे सत्र को संचालित किया।