बेंगलुरु में असम के बारपेटा जिले से नर्सिंग छात्रा के बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। बेंगलुरु में 20 वर्षीय असम की लड़की का कथित रूप से बलात्कार और हत्या कर दी गई थी। लड़की ने हाल ही में नर्सिंग के एक कोर्स के लिए बेंगलुरु के ईस्ट वेस्ट कॉलेज में दाखिला लिया था। उसके परिवार ने कहा कि उसका प्रवेश अनीसुर रहमान के माध्यम से हुआ था।


अनीसूर भी उसी कॉलेज का छात्र है और असम के गोलपारा जिले से है। बेंगलुरु के बयाडरायल्ली पुलिस स्टेशन में दर्ज एक शिकायत के आधार पर, अनीसुर को गिरफ्तार किया गया था। बताया गया है कि अनीसुर के खिलाफ दर्ज की गई पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में बलात्कार और हत्या के आरोपों का उल्लेख है। अनिसुर कथित तौर पर उसके भाई का दोस्त है। उसने लड़की के एडमिशन में भी उसकी मदद की थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता को बेंगलुरु के येलहंका के अनुपमा अस्पताल में अनीसुर द्वारा मृत लाया गया था।


पुलिस शिकायत के अनुसार, अनीसुर ने अपने पड़ोसियों को सचेत किया कि उसकी प्रेमिका बेहोश हो गई  है। पीड़िता 14 दिसंबर को कथित तौर पर बेंगलुरु पहुंची और दो दिन बाद अनीसुर से संपर्क किया और 1.5 लाख रुपये का चेक देने के लिए मदद मांगी। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हम पुष्टि कर सकते हैं। असम की सोसाइटी ऑफ बैंगलोर ने दोषी को कड़ी सजा देने की मांग की है।