मुख्यमंत्री कोविड-19 विधवा सहायता योजना (CM Covid-19 Widow Support Scheme) के तहत चिरांग जिले की चार विधवाओं को आर्थिक सहायता मिली। उपायुक्त कार्यालय काजलगांव में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि सिडली विधायक जयंत बसुमतारी (Sidli MLA Jayanta Basumtary) ने चार लाभार्थियों प्रत्येक को 2.5 लाख रुपये के चेक वितरित किए।

चिरांग के उपायुक्त नरेंद्र कुमार शाह  (Narendra Kumar Shah) ने कहा कि जिले में महामारी (Covid19) से प्रभावित सभी परिवारों को वित्तीय राहत प्रदान करने के लिए सरकार की ओर से मुख्यमंत्री कोविड- 19 विधवा सहायता योजना और प्रार्थना योजना चल रही है। उन्होंने जिले में कोविड से प्रभावित सभी परिवारों से आग्रह किया कि यदि उन्हें योजना से बाहर रखा गया है तो वे जिला प्रशासन से संपर्क करें।

विधायक बसुमतारी (MLA Jayanta Basumtary) ने महामारी के कारण अपने परिजनों को खोने वाले परिवारों को सांत्वना देते हुए आश्वासन दिया कि राज्य सरकार ने उन परिवारों को कुछ वित्तीय राहत प्रदान करने के लिए उपाय किए हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि जिले में अब तक कुल 21 लाभार्थियों को योजना के तहत 2.5 लाख रुपये के चेक दिए गए हैं। बैठक में अपर उपायुक्त अजीत कुमार सरमा, बिजनी राजस्व अंचल के अंचल अधिकारी मारिया तनीम, सहायक आयुक्त राखीश्री लेखरू सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।