असम में अलग-अलग हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

असम में अलग-अलग हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कामरूप (ग्रामीण) जिले के बैहाटा चरियाली में शुक्रवार देर रात टेंपो और एंबुलेंस में भिड़ंत हो गई। घटना में चार लोगों की मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। एंबुलेंस चालक समेत घायलों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक अन्य दुर्घटना में एक वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मोटरसाइकिल विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से टकरा गई। घटना गोलपारा जिले के दुधनोई थाना क्षेत्र के अमजोंगा की है। 

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा अस्पताल में भर्ती है। वहीं, एक अन्य घटना में गुवाहाटी के सिलपुखुरी इलाके में ट्रक की चपेट में आने से एक अन्य स्कूटर सवार की मौत हो गई।