असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई की हालत गंभीर हो गई है और शरीर कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है। उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।  गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के सुपरिटेंडेंट अभिजीत शर्मा ने इसकी जानकारी दी।

अस्पताल में भर्ती होने के 60 दिनों के बाद उन्हें 25 अक्टूबर को छुट्टी दे दी गई थी। जानकारी के लिए बता दें कि COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद पूर्व मुख्यमंत्री को 26 अगस्त को GMCH में भर्ती कराया गया था। 

सूत्रों ने बताया कि गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में नौ डॉक्टरों की टीम लगातार गोगोई की निगरानी कर रही है। पूर्व सीएम कमजोर हैं, और ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं, डॉक्टरों ने कहा कि वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही उनकी स्थिति में सुधार होगा।

GMCH के डॉक्टरों ने 86 वर्षीय बुजुर्ग कांग्रेसी नेता के लिए आवश्यक उपचार की लाइन के बारे में AIIMS के डॉक्टरों के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से परामर्श किया है। असम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोगोई के परिवार के सदस्यों के साथ लगातार संपर्क में हैं, और हर संभव मदद कर रहे हैं। इससे पहले भी गोगोई अस्पताल में भर्ती रहे थे। लेकिन फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई है, डॉक्टरों का कहना है कि गोगोई की हालात स्थिर हैं।