फोर्ब्स इंडिया (Forbes India) ने वर्ष 2021 के लिए हिंदी मनोरंजन उद्योग में उत्कृष्ट अभिनेताओं की सूची में असम के स्टार अभिनेता आदिल हुसैन (Adil Hussain) को शामिल किया है। इसने हुसैन को हिंदी मनोरंजन में 8 ''उत्कृष्ट अभिनेताओं'' की सूची में शामिल किया है।

विशेष रूप से, हुसैन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत बॉलीवुड फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) के साथ नवीनतम काम के साथ सूची में शामिल होने में कामयाब रहे, जहां उन्होंने भारतीय खुफिया एजेंसी के प्रमुख की भूमिका निभाई।
Forbes ने अपने लेख में कहा कि "उन्होंने बेल बॉटम (Bell Bottom) में भारतीय खुफिया एजेंसी के प्रमुख की भूमिका निभाई है और ऐसा करते हैं जैसे वह फिल्म के मालिक हैं। उनका चरित्र एक पतली रेखा पर चलता है और हुसैन इसे बहुत भव्यता के साथ निभाते हैं।"
फोर्ब्स इंडिया (Forbes India) ने हुसैन की सराहना करते हुए अपने लेख में कहा है कि गैर-केंद्रीय पात्रों के लिए ध्यान आकर्षित करना आसान नहीं है। जब केंद्रीय चरित्र अक्षय कुमार द्वारा निबंधित किया जाता है, तो कार्य कठिन हो जाता है।
जानकारी दे दें कि आदिल हुसैन (Adil Hussain) एक प्रसिद्ध हॉलीवुड / बॉलीवुड फिल्म अभिनेता हैं, जिन्हें बायोस्कोपवाला, अय्यारी, लाइफ ऑफ पाई आदि फिल्मों में उनकी मुख्य भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।
हुसैन के अलावा, इस सूची में जगह बनाने वाले अभिनेताओं में आशुतोष राणा, सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, जिमी शेरगिल, सिकंदर खेर, मानव कौल और अमृता सुभाष शामिल हैं।