पूर्वोत्तर राज्य अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं, यहां का नजारे सभी का मनमोह लेते हैं, लेकिन क्या आपको पता है  कि पूर्वोत्तर में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। इस खबर में हम आपको पूर्वोत्तर की उन स्टार से मिला रहे हैं, जिन्होंने टीवी और फिल्मी दुनिया में अच्छा नाम कमाया है।

करेन डेविड

कैरेन डेविड एक कनाडाई-ब्रिटिश अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म मेघालय के शिलांग में एक खासी मां और दक्षिण-भारतीय पिता के यहां हुआ था। उन्होंने एआर रहमान के साथ बॉम्बे ड्रीम्स में काम किया है।

गीतांजलि थापा

सिक्किम में जन्मी और पली-बढ़ी गीतांजलि ने लायर्स डाइस में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का 61वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। उनकी फिल्म मानसून शूटआउट को कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था। अब वे डैनिस टैनोविक की व्हाइट लाइज में इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी।

दीपानिता शर्मा

असम में जन्मी और पली-बढ़ी दीपानिता एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जो पहली बार मिस इंडिया 2008 के शीर्ष पांच में जगह बनाने के बाद सुर्खियों में आईं। वे ब्रेगड घड़ियों और आभूषणों के एड के चलते चर्चाओं में थी। उन्होंने गार्नियर, निविया और डेटॉल जैसे कई ब्रांडों के साथ काम किया है। 

फिल्में: 16 दिसंबर, माई ब्रदर… निखिल, लेडीज वर्सेज रिकी बहल, जोड़ी ब्रेकर्स, पिज्जा

पत्रलेखा

शिलांग में जन्मी पत्रलेखा को हंसल मेहता की सिटीलाइट्स में राजकुमार राव के साथ देखा गया था। इस फिल्म में उनके अभियन को समीक्षकों ने सराहा था। हाल ही में अभिनेत्री राजकुमार के साथ शादी के बंधंन में बंधी हैं।

फिल्म: सिटी लाइट्स।

पंक्षी बोरा

जन्म से एक असमिया पंक्षी बोरा एक पूर्व टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कयामत और कितनी मस्त है जिंदगी श्रृंखला में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। पंछी अब तेलुगु फिल्म उद्योग के साथ काम करती हैं।

फिल्में: आकाशमे हद्दू, उ कोदथारा? उलिक्की पदथारा?, इट्स माई लाइफ, प्रभंजनम।