बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) की कोकराझार जिला समिति, महिला विंग ने असम के समाज कल्याण मंत्री प्रमिला रानी ब्रह्मा के नाम पर फेसबुक में फर्जी आईडी के खिलाफ कोकराझार सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।
इस FIR में आरोप लगाया कि नाम और शैली में एक फर्जी आईडी 'सलाई बिजौ बत्रा' बनाई गई है, जहां बीपीएफ के उपाध्यक्ष और राज्य मंत्री के प्रतीक में यूपीपीएल के पक्ष में लोगों को वोट देने का आग्रह कर रहे हैं। इसी के साथ और कई बातें भी इसमें कही गई है। जिनकी जांच होना बाकी है।


इस मामले में जयति बासुमतारी और रामादेवी चेट्री, बीपीएफ की महिला विंग की अध्यक्ष और सचिव ने कहा कि कुछ बेईमान व्यक्तियों ने जानबूझकर झूठी और नकली पोस्ट को बीपीएफ़ और हमारी नेता प्रमिला रानी ब्रह्मा की छवि को बर्बाद करने के लिए एक गलत इरादे और उल्टे मकसद के साथ प्रकाशित कर रहे हैं।
विपक्षियों ने जानबूझकर उक्त पोस्ट को प्रमिला रानी ब्रह्मा और बीपीएफ पार्टी की छवि को बदनाम करने के लिए अपलोड किया है। ऐसा करना गलत हैं और इस कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। समाज कल्याण मंत्री रानी ब्रह्मा के बारे में और फर्जी आईडी के बारे में जांच की जा रही है और आरोपी की खोज जारी है।