असम में ड्रग्स और तस्करी के खिलाफ जोरदार अभियान चल रहा है। इसी कड़ी में गुवाहाटी पुलिस और कामरूप पुलिस के संयुक्त अभियान में गुवाहाटी के हिजुबरी इलाके से हेरोइन की एक खेप बरामद हुई है। खबरों के मुताबिक, पुलिस और ड्रग तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई, लेकिन चार ड्रग तस्कर भागने में सफल रहे।



आशंका जताई जा रही है कि मुठभेड़ के दौरान एक नशीला तस्कर घायल हो गया। बरामद दवाओं की बाजार कीमत 3 करोड़ रुपये आंकी गई है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बरामद हेरोइन की तस्वीरें साझा करते हुए गुवाहाटी और कामरूप पुलिस के प्रयासों की सराहना की।

मुख्यमंत्री सरमा ने बताया कि ऑपरेशन के दौरान पुलिस की संयुक्त टीम हिजुबारी में 0.5 किलो हेरोइन बरामद करने में सफल रही। मुख्यमंत्री सरमा ने ट्वीट किया कि "यह बहुत बड़ा है! @GuwahatiPolice और @KamrupPolice के संयुक्त अभियान में हिजुबरी में 0.5 किलो हेरोइन बरामद की गई है। अच्छा काम करते रहो ”।गुवाहाटी पुलिस ने मुख्यमंत्री सरमा के ट्वीट को साझा करते हुए सीएम को धन्यवाद दिया और बताया कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान का नेतृत्व गुवाहाटी के संयुक्त पुलिस आयुक्त और कामरूप के पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) ने किया था।


गुवाहाटी पुलिस ने ट्वीट किया कि "आपकी तरह के शब्दों के लिए धन्यवाद, महोदय! हम आपको एक बार फिर आश्वस्त करते हैं कि हम अपने प्यारे राज्य से इस खतरे को मिटाकर #WarOnDrugs को तार्किक निष्कर्ष पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज के ऑपरेशन का नेतृत्व संयुक्त सीपी, गुवाहाटी और डीएसपी, मुख्यालय कामरूप (आर) ने किया था, ”।