करीमगंज पुलिस ने रामकृष्ण नगर इलाके से करीब 18 करोड़ रुपये मूल्य का 2,275 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किया। करीमगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) पद्मनाभ बरुआ ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ेंः ATM कार्ड बदलकर आम जनता को लगाते थे चूना, अब पुलिस ने दिया बड़ा झटका, जानिए कैसे


पुलिस उपाधीक्षक पार्थ प्रतिम दास के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के ईशानचेरा गांव में मिजोरम से आ रहे टाटा सूमो वाहन से भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया। वाहन पाथेरकंडी जा रहा था। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध हेरोइन को वाहन में 175 साबुन की पेटियों में रखा गया था। गिरफ्तार किए गए चार व्यक्ति हुसैन अहमद खान, जाकिर हुसैन, नूरुल इस्लाम और शाहिद अहमद हैं।

ये भी पढ़ेंः माओवादियों से संबंध रखने के आरोप में एक और गिरफ्तार, पूछताछ जारी


गौरतलब है कि हुसैन अहमद खान करीमगंज जिला अगप अध्यक्ष हलाल खान के भाई हैं। छापेमारी के दौरान हुसैन अहमद खान ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने फायरिंग की। पुलिस ने कहा कि उसे सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया है। एक अन्य आरोपी जाकिर हुसैन ने एक कांस्टेबल की सर्विस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। एसपी बरुआ ने कहा कि जांच जारी है और जल्द ही और तस्करों को गिरफ्तार किया जाएगा।