असम के नगांव में पुलिसकर्मियों पर हमला करने और कथित रूप से हिरासत से भागने की कोशिश करने पर मादक पदार्थ तस्कर घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल आरोपी को दोनों पैरों में गोली लगने के कारण गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः जिग्नेश मेवाणी की गिरफ्तारी पर हिमंत बिस्वा सरमा का चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा ऐसा


उन्होंने कहा, हमने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार किया था और रात में हम उसे नगांव जिले के जुरिया स्थित उसके आवास पर ले गए थे, जहां छिपे हुए ड्रग्स या किसी आपत्तिजनक दस्तावेज की तलाश थी। उन्होंने कहा, अचानक उसने हमारी टीम पर खंजर से हमला किया और भागने की कोशिश की। हमारे अधिकारी को यह सुनिश्चित करने के लिए गोली चलानी पड़ी कि वह बच न जाए। अधिकारी ने कहा कि खंजर के हमले में एक पुलिस कर्मी घायल हो गया, जबकि आरोपी को दोनों पैरों में गोली लगी है।

ये भी पढ़ेंः रेप के आरोपी ने हिरासत से की भागने की कोशिश, पुलिस ने कर दी फायरिंग


उन्होंने कहा, दोनों को नगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया और आरोपी को आगे के इलाज के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया। आरोपी को शुक्रवार को जिले के कोलियाबोर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 762 ग्राम संदिग्ध हेरोइन, 59,700 रुपये नकद और एक वाहन जब्त किया गया। बता दें कि मई 2021 में मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के सत्ता संभालने के बाद से कथित तौर पर हिरासत से भागने या कर्मियों पर हमला करने की कोशिश करते हुए पुलिस कार्रवाई में कुल 46 लोग मारे गए और कम से कम 111 घायल हो गए।