असम के दारंग जिले में पुलिस ने अवैध ड्रग्स रैकेट पर चल रही अपनी कार्रवाई में एक और सफलता हासिल की है। गुप्त सूचना के आधार पर चलाए गए अभियान के दौरान दरांग जिले के धुला थाने की पुलिस टीम ने एक ड्रग तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। ड्रग तस्कर की पहचान खतनियापारा निवासी 23 वर्षीय राहुल अमीन के रूप में हुई है।

धुला थाना प्रभारी कल्याण कल्याण बोरा ने बताया कि धुला थाना क्षेत्र के गांव पुलिस टीम ने राहुल अमीन के कब्जे से 62 ग्राम वजनी ब्राउन शुगर की खेप जब्त की है। अनुमान है कि प्रतिबंधित दवाओं की बाजार कीमत 30 हजार रुपये से अधिक है। बरामदगी के संबंध में धुला थाने में मामला दर्ज किया गया है। जांच अभी जारी है। इससे पहले 20 मई की शाम को दरांग पुलिस ने मंगलदाई से एक नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ब्राउन शुगर की एक खेप जब्त की थी।


गिरफ्तार मादक पदार्थ तस्कर की पहचान दिवंगत मधु मिया के पुत्र जलालुद्दीन शेख के रूप में हुई है। मंगलदाई थाना अंतर्गत मोवामारी इलाके में शुरू किए गए एक ऑपरेशन के दौरान ड्रग तस्कर को पकड़ा गया था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने उसके पास से ब्राउन शुगर की चार शीशियां, 1,800 रुपये नकद और एक मोबाइल फोन जब्त किया है। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय), ममोनी हजारिका के नेतृत्व में समद अली (32) नाम के एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया।