असम पुलिस ने होजई डॉक्टर से मारपीट मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है। असम की होजई पुलिस ने चार्जशीट में तीन बच्चों समेत 36 लोगों को नामजद किया है. मामले की चार्जशीट पुलिस ने महज 29 दिनों के अंदर दाखिल कर दी है। असम पुलिस के स्पेशल डीजी जीपी सिंह ने यह जानकारी दी। जीपी सिंह ने कहा कि “संदर्भ उदाली डॉक्टर हमले का मामला होजई-होजाई पुलिस ने कानून का उल्लंघन करने वाले 3 बच्चों सहित 36 आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ आज चार्जशीट पेश की है। 29 दिनों में।"

जीपी सिंह ने इतने कम समय में मामले की चार्जशीट दाखिल करने के लिए होजई पुलिस की भी सराहना की है। उन्होंने कहा कि “शुभकामनाएं पूरी होजई_पुलिस टीम का नेतृत्व युवा एसपी श्री बरुण पुरकायस्थ ने किया। जांच अधिकारी डीएसपी सुश्री रोजी तालुकदार के लिए विशेष उल्लेख। असमसिड टीम के योगदान के लिए आभारी हूं।"


जून को, मध्य असम के होजई जिले में लंका पुलिस स्टेशन के तहत फुलताली मॉडल अस्पताल से जुड़े एक ऑन-ड्यूटी डॉक्टर को अस्पताल में एक कोविड-19 रोगी की मौत के बाद पुरुषों के एक समूह द्वारा कथित तौर पर बेरहमी से पीटा गया था। मृतक मरीज के परिजनों ने डॉक्टर सेउज कुमार सेनापति को बेरहमी से पीटा, साथ ही ड्यूटी पर तैनात अस्पताल की कुछ नर्सों के साथ भी मारपीट की है।