दिल्ली बीजेपी के नेता और पदाधिकारी इन दिनों दूसरे राज्यों के चुनावों में पार्टी को जिताने की कोशिशों में व्यस्त हैं। हाल ही में पंजाब के म्युनिसिपल चुनाव में काफी दिनों तक व्यस्त रहने के बाद अब दिल्ली बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी असम और पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रचार की कमान संभालने वाले हैं।

आलाकमान के निर्देश पर अमल करते हुए सोमवार को बीजेपी के दिल्ली प्रदेश के पदाधिकारियों की पहली टीम असम में चुनाव प्रचार के लिए गुवाहाटी रवाना हुई। असम में 27 मार्च को विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 11 जिलों की 47 विधानसभा सीटों पर मतदान होने हैं।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने असम विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रदेश के 13 पदाधिकारियों की टीम बनाई है, जिसकी अगुवाई प्रदेश के उपाध्यक्ष राजन तिवारी करेंगे। इस टीम में प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा और सुनील यादव, पूर्व विधायक नील दमन खत्री और सत प्रकाश राणा, पूर्व मेयर योगेंद्र चंदोलिया, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रवि नेगी और मनीष सिंह और प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता आदित्य झा, विक्रम बिधूड़ी, यासिर जिलानी और सत्य नारायण गौतम शामिल हैं।

दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए फिलहाल दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार और सह-प्रमुख अनिल को कोलकाता भेजा जा रहा है। बाद में कुछ दूसरे पदाधिकारियों को भी भेजा जाएगा।