असम के बजली जिले में एक महिला ने अपने तीन साल के बेटे के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली, उसी परिवार की एक अन्य महिला का शव तालाब में तैरता मिला है। मरने वाली महिला की पहचान सरूपेटा की संगीता बर्मन के रूप में हुई है। असम के बजली जिले के सरूपेटा के नागिनीपुर इलाके में एक तालाब में उसका शव तैरता पाया गया है।


एक महिला ने 3 साल के बेटे के साथ नागिनीपुर इलाके में एक तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। बाद में, महिला की पहचान मलबिका डेका (30) के रूप में हुई। उसका पति, महादेव बर्मा, उत्तराखंड में तैनात भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) में एक कांस्टेबल के रूप में कार्यरत है। कुछ पारिवारिक मुद्दों पर पति के साथ हुए विवाद के बाद महिला ने कथित तौर पर यह कदम उठाया था।

जानकारी के अनुसार घटना के तुरंत बाद महिला के परिजनों ने उसके पति के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करायी है। महादेव बर्मन की बहन 30 वर्षीय संगीता बर्मन का शव उसी इलाके के एक तालाब में तैरता मिला है। हालांकि मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता चल पाएगा। वहीं, स्थानीय लोगों ने मामले की उचित जांच की मांग की है।