दरांग पुलिस को भांग की खेप ले जाने के एक नए तौर-तरीके का सामना करना पड़ा, जब एक ऑपरेशनल पुलिस टीम धान से भरी बोरियों के अंदर छिपी 30 किलोग्राम से अधिक भांग को बरामद करने में कामयाब रही। दरांग पुलिस ने मंगलवार की रात की गई कार्रवाई के दौरान धान की बोरियों में पैक भांग को जब्त कर लिया। असम के दरांग जिले के धुबा में भांग की खेप जब्त की गई।


दरांग के पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) प्रांजल बोरा ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “पुलिस अधीक्षक सुशांत, बिस्वा सरमा की देखरेख में धूला में एक 'नाका' चेकिंग के दौरान, पुलिस ने एक माल ढोने वाले को रोका। टेंपो' (चार पहिया वाहन) जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर AS13-AC-1939 है। पुलिस अधिकारी बोरा ने कहा कि “संदेह पर जब बोरियों की तलाशी ली गई, तो छह पैकेटों में 30 किलोग्राम से अधिक वजन वाली भांग, धान से भरे बैग के अंदर से बरामद की गई,” ।


पुलिस ने मामले के सिलसिले में दरांग जिले के डलगांव थाना अंतर्गत निज दलगांव गांव निवासी 26 वर्षीय गौतम सिन्हा को गिरफ्तार किया है. धुला पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। दरांग पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा करते हुए लिखा कि "एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, नाका चेकिंग के दौरान महिंद्रा जीतो वाहन से कुल 30.355 किलोग्राम संदिग्ध गांजा बरामद किया गया।" उन्होंने कहा कि "तदनुसार, इसे जब्त कर लिया गया और निजदलगांव के एक गौतम सिन्हा को इस संबंध में गिरफ्तार किया गया।"