असम में दरांग पुलिस ने मंगलदाई से एक अन्य ड्रग तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ब्राउन शुगर की एक खेप जब्त की है। गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्कर की पहचान दिवंगत मधु मिया के बेटे जलालुद्दीन शेख के रूप में हुई है। एसपी सुशांत बिस्वा सरमा के इनपुट और निर्देश के आधार पर, कल शाम मंगलदाई थाने के मोवामारी इलाके में एक ऑपरेशन शुरू किया गया था।



पुलिस ने कहा कि 35 वर्षीय ड्रग पेडलर, जिसका नाम दिवंगत मधु मिया के बेटे जलालुद्दीन शेख था, को पकड़ा गया है।  हमने उसके पास से ब्राउन शुगर की चार शीशियां, 1800 रुपये नकद और एक मोबाइल फोन जब्त किया है। पुलिस ने जब्ती के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि "आगे की जांच जारी है।" 24 घंटे के भीतर अवैध ड्रग्स रैकेट के खिलाफ दरंग पुलिस द्वारा किया गया यह दूसरा सफल ऑपरेशन है।


इससे पहले धूला क्षेत्र से एक मादक पदार्थ तस्कर को हेरोइन की खेप के साथ गिरफ्तार किया गया था. जिले के श्यामपुर क्षेत्र से तीन लुटेरों को दो देशी पिस्टल, पांच राउंड जिंदा कारतूस व हजारों रुपये के जेवर समेत तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। एक स्थानीय कपड़ा व्यापारी के घर में लूट की घटना के बाद ऑपरेशन को अंजाम दिया गया।