असम के मुख्य सचिव जिष्णु बरुआ (Jishnu Barua) ने वर्तमान कोविड-19 (COVID-19) परिदृश्य पर विशेष ध्यान देने के साथ-साथ जल जैसी प्रमुख केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के कार्यान्वयन के साथ विभिन्न विभागों के कामकाज का जायजा लेने के लिए दरांग जिले का एक दिवसीय आधिकारिक दौरा किया है।

मुख्य सचिव ने मंगलदाई में उपायुक्त कार्यालय के सम्मेलन हॉल में स्वास्थ्य सेवाओं, बिजली वितरण, सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग (PHE), शिक्षा, राजस्व सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तर के प्रमुखों से मुलाकात की।

मुख्य सचिव (Assam Chief Secretary Jishnu Barua) ने जिला स्वास्थ्य सेवाओं के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत में जिले में वर्तमान कोविड-19 (COVID-19) ​​​​परिदृश्य का जायजा लिया, जबकि जिला प्रशासन और जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को 31 अक्टूबर तक यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि जिले के सभी निवासी 18 वर्ष से ऊपर के हैं।


मुख्य सचिव (Assam Chief Secretary) ने आगे जिला प्रशासन के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि सभी निवासी COVID प्रोटोकॉल का पालन करें। मुख्य सचिव ने जिले में जल जीवन मिशन, वसुंधरा योजना सहित अन्य की प्रगति की भी समीक्षा की। आज की बैठक में प्रमुख सचिव मुकेश कुमार साहू और समाज कल्याण विभाग के सचिव पार्थ प्रतिम मजूमदार भी मुख्य सचिव के साथ शामिल हुए।