असम में बढ़ते कोरोना वायरस के कहर के बीच सोमवार को एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। दरअसल असम के धुबरी शहर में एक लॉज के एक कमरे में होम क्वारंटीन किए गए शख्स शव वेटिलेटर खिलड़ी से लटका हुआ पाया गया।


पुलिस का कहना है कि 40 वर्षीय शख्स 19 जून से लॉज के कमरे में होम क्वारंटीन चल रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धुबरी सिविल अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच चल रही है।


पूरा मामला असम के धुबरी शहर का है जहां एक 40 वर्षीय शख्स के एक लॉज के कमर में मृत मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक शख्स ने पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल से असम में प्रवेश करने के बाद धुबरी जिले के चगलिया में 7 दिन का इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन 19 जून को पूरा किया था जिसके बाद से वह लॉज में होम क्वारंटीन किया गया था।


बता दें कि असम में जो लोग अपने घरों में होम क्वारंटीन नहीं हो सकते हैं वे राज्य सरकार द्वरा नामित होटलों और लॉज में होम क्वारंटीन की अवधि पूरी कर सकते हैं।

धुबरी सर्कल अधिकारी जोय शंकर शर्मा ने बताया कि 14 जून को चगलिया क्वारंटीन सेंटर में मृतक के स्वाब के सैंपल कोविद -19 टेस्ट के लिए गए थे। जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। जानकारी के मुताबिक व्यक्ति पेशे से सुनार था और उसकी पत्नी और दो बच्चे पश्चिम बंगाल में रहते हैं।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके अन्य रिश्तेदार धुबरी शहर में रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए धुबरी सिविल अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच चल रही है।