गुवाहाटी: असम के पूर्व अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रिपुन बोरा तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि रिपुन बोरा अगले सप्ताह होने वाले एक समारोह में टीएमसी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन पूर्व सांसद ने इन दावों का खंडन किया है। अभी अंतिम फैसला पूर्व सांसद और उनके समर्थकों ने नहीं लिया है।

यह भी पढ़े :इस गांव का नाम गलत तरीके से 'सीटी गांव' रखा गया? जानिए सीटी बजाने की अनूठी पारंपरिक प्रथा के बारे में 


संभावना है कि वह टीएमसी में शामिल हो सकते हैं लेकिन कुछ शर्तों पर जो खुलासा नहीं किया जा सका। रिपुन बोरा के आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने की संभावना से संबंधित हालिया विषय के बारे में बोलने वाले सूत्र ने कहा कि कुछ कारणों से उनके लिए दिल्ली स्थित पार्टी में शामिल होना संभव नहीं है।

यह भी पढ़े : Mangal Gochar 2022: मंगल कर सकते हैं अमंगल , 17 मई तक इन राशियों के लोग बचकर पार करें समय


सूत्र ने कहा, एक प्रमुख कारण यह है कि AAP अभी अन्य राज्यों पर ध्यान केंद्रित कर रही है जो दिल्ली के करीब हैं और जिनके लिए आधार स्थापित करना आसान है।  सूत्र ने यह भी कहा कि अभी आप को गुजरात और हिमाचल के बारे में अधिक चिंतित के रूप में देखा जाता है न कि असम के बारे में।

यह भी पढ़े : राशिफल 17 अप्रैल : सूर्य, बुध, राहु मेष राशि में हैं, इन राशि वालों के लिए आज अच्छा दिन , मां काली की अराधना करते रहें


सूत्र के मुताबिक दिल्ली की पार्टी हिमाचल पर ज्यादा फोकस कर रही है। असम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए इसे बीच में दो राज्यों को छोड़ना होगा। लेकिन यह एक समस्या पैदा कर सकता है और इसलिए इसके प्राथमिक लक्ष्य दिल्ली के करीब हैं।

सूत्र ने कहा, "दूसरी ओर, रिपुन बोरा के कोलकाता स्थित पार्टी में शामिल होने के अधिक मौके हैं। टीएमसी ने पहले ही मेघालय में आधार स्थापित कर लिया है और साथ ही पूर्वोत्तर में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। इसके अलावा टीएमसी और आप भी राष्ट्रीय स्तर पर तीसरा मोर्चा हैं।

सूत्र ने आगे कहा कि अंतिम कॉल नहीं लिया गया है और उनके इसमें शामिल होने की संभावना है लेकिन वह समय बताएगा।

यह भी पढ़े : दूल्हे को मिला बेहद 'कीमती उपहार', दोस्त ने भेंट की ऐसी चीज देखकर आप भी चौंक जाएंगे


इसी विषय पर बोलते हुए, आप असम प्रमुख भाबेन चौधरी ने कहा कि रिपुन बोरा सहित सभी का आप में स्वागत किया जाएगा। लेकिन यह देखते हुए कि वे पार्टी की विचारधारा को स्वीकार करते हैं और समाज के लिए काम करते हैं।

यह भी पढ़े : Mangal Gochar 2022: मंगल कर सकते हैं अमंगल , 17 मई तक इन राशियों के लोग बचकर पार करें समय

यह पूछे जाने पर कि क्या रिपुन बोरा आप के संपर्क में हैं, जैसा कि कुछ नेताओं ने दावा किया है, उन्होंने कहा, “संपर्क में रहना एक सामान्य बात है, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। यहां तक ​​कि जिन लोगों ने यह दावा किया था, वे भी मेरे संपर्क में थे। इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति बेतरतीब ढंग से हमसे जुड़ जाएगा। ”