असम में कांग्रेस ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति को पूरा करने के लिए एक महत्वपूर्ण बंद कमरे में बैठक की है। बैठक में असम कांग्रेस के सांसदों और विधायकों ने भाग लिया है। सांसदों और विधायकों की बैठक में असम के नवनियुक्त ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AIRC) के सचिवों अनिरुद्ध सिंह, विकास उपाध्याय, पृथ्वीराज प्रभाकर साठे और आदित्य शर्मा ने भी भाग लिया।


बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राज्य की यात्रा के दौरान असम के कई प्रमुख कांग्रेस नेताओं के सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने की संभावना है। AICC सचिव विकास उपाध्याय ने इन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है। भाजपा अफवाह फैला रही है कि कोई भी कांग्रेस नहीं छोड़ रहा है। भाजपा लोगों को गुमराह कर रही है। हमारे सभी विधायक एकजुट हैं, ”विकास उपाध्याय ने कहा। उपाध्याय ने कहा कि पार्टी के भीतर कोई मतभेद नहीं है।


इस बीच, चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस जिन एजेंडों पर ध्यान देगी, उनके बारे में बोलते हुए उपाध्याय ने कहा कि यह राज्य में भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करेगा। उन्होंने आगे कहा कि हमें विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलेगा। कांग्रेस असम में सरकार बनाएगी। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेसी विपक्ष पार्टी भी जोरों शोरों से तैयारियां कर रहा है। हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह ने असम का दौरा किया है।