असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी (APCC) के अध्यक्ष रिपुन बोरा ने PCC के मीडिया विभाग को बॉबीता शर्मा के साथ इसके अध्यक्ष के रूप में पुनर्गठित किया है। बोबीता शर्मा ने निवर्तमान चेयरपर्सन, भागीरथ करण का स्थान लिया है। इस संबंध में एपीसीसी महासचिव (संगठन) रंजन बोरा द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि असम पीसीसी के सांसद, अध्यक्ष, रिपुन बोरा, असम पीसीसी के मीडिया विभाग का पुनर्गठन करने की कृपा है तत्काल प्रभाव से निम्नानुसार है। बोबीता शर्मा इसके अध्यक्ष के रूप में और APCC के मीडिया विभाग की नई समिति में प्रफुल्ल कृ दास को चुना है।

इस तरह से रितुपर्णा कोंवर और दिलीप सरमा को महासचिव बनाया गया है। APCC के मीडिया विभाग की नई समिति में मनब ज्योति कलिता भी हैं। शर्मा ने एपीसीसी के अध्यक्ष रिपुन बोरा और पार्टी के असम प्रभारी जितेंद्र सिंह को एपीसीसी के मीडिया विभाग के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने के लिए धन्यवाद दिया है। आदेश में कहा गया है कि असम पीसीसी भी मीडिया विभाग, APCC के निवर्तमान अध्यक्ष डॉ. भागीरथ करण द्वारा प्रदान की गई सराहनीय सेवाओं की सराहना करती है।


बोबीता शर्मा ने ट्वीट किया कि मैं APCC के अध्यक्ष श्री रिपुन बोरा और प्रभारी महासचिव असम जितेंद्र सालवर जी को स्वतंत्रता, समानता और बंधुत्व के लोकतांत्रिक सिद्धांतों के आधार पर INC भारत के आदर्शों की सेवा करने और उन्हें आगे ले जाने के लिए धन्यवाद देता हूं। शर्मा असम राज्य फिल्म वित्त और विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष हैं और एक स्वतंत्र टेलीविजन निर्माता और निर्देशक हैं। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव गुवाहाटी निर्वाचन क्षेत्र से और 2016 में विधानसभा चुनाव गौहाटी पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से लड़े।