असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी (APCC), कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक, जाकिर हुसैन सिकदर (Jakir Hussain Sikdar) ने दावा किया है कि बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाला, ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) जल्द ही भंग हो जाएगा और अजमल भविष्य में एक व्यापारी के रूप में बने रहेंगे।

सिकदर ने News18 से बात करते हुए कहा कि हाल के उपचुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद अजमल  (Ajmal) को अपनी पार्टी को बंद कर देना चाहिए और दुनिया भर में अपने कारोबार को जारी रखना चाहिए।
जाकिर हुसैन सिकदर (Jakir Hussain Sikdar) ने कहा कि "मुझे लगता है कि मौलाना बदरुद्दीन अजमल (Maulana Badaruddin Ajmal) जल्द ही अपनी पार्टी AIUDF को भंग करने जा रहे हैं। वह एक बहुत ही बुद्धिमान व्यवसायी हैं और वह अच्छी तरह से जानते हैं कि अपने व्यवसाय से कैसे निपटना है। उपचुनावों में भारी विफलता के बाद, अजमल को अपनी पार्टी को बंद कर देना चाहिए और जारी रखना चाहिए। दुनिया भर में उनका व्यवसाय " ।
अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए सिकदर ने आगे कहा कि उनकी पार्टी अपनी स्थापना के समय से ही लोगों के लिए धर्मनिरपेक्ष तरीके से काम कर रही है, जबकि दूसरी तरफ, अजमल के नेतृत्व वाली AIUDF असम में धर्म पर आधारित राजनीति करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।